मैं सफेद कपड़े पहन लूंगा तो शरीफ हो जाऊंगा क्या...' जेल में बंद Elvish Yadav का पुराना बयान वायरल

 "मैं सफेद कपड़े पहन लूंगा तो शरीफ हो जाऊंगा क्या...' जेल में बंद Elvish Yadav का पुराना बयान वायरल"

Elvish Yadav को पिछले दिनों रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल Youtuber न्यायिक हिरासत में हैं जहां नोएडा पुलिस उनसे इस मामले में लगातार पूछताछ कर रही है। जेल में बंद एल्विश यादव का अब रिया चक्रवर्ती पर दिया एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसे लोग कर्मा कहकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

जेल में बंद Elvish Yadav का पुराना बयान वायरल / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और फेमस Youtuber एल्विश यादव पर मुसीबत के बादल घिरते हुए नजर आ रहे हैं। रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने की वजह से नोएडा पुलिस ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में लिया है। उनसे फिलहाल इस मामले में पूछताछ चल रही है।

पहला दिन उनका जेल में कैसे बीता इसे लेकर भी हाल ही में डिटेल्स सामने आई थीं। अब जेल में बंद एल्विश यादव का एक पुराना बयान सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें वह रिया चक्रवर्ती का मजाक उड़ाते हुए नजर आए थे। इस वीडियो के बाद लोग उन्हें अब उन्हें कमेंट बॉक्स में उनके कर्मा याद दिला रहे हैं।

एल्विश यादव का पुराने बयान ने मचाया तहलका

एल्विश यादव के माता-पिता ने अपने बेटे को बेगुनाह बताते हुए उन्हें जेल से रिहा करने की गुहार लगाई थी। एल्विश यादव के माता-पिता की हालत देखकर कई लोगों का दिल पसीज गया।

हालांकि, इस बीच ही अब एल्विश यादव का एक वीडियो सामने आया है, जिसे द खबरी ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर शेयर किया है। ये वीडियो उस समय का है, जब रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस ने गिरफ्तार किया था । इस वीडियो में एल्विश कहते हैं,

सब चीजें एक तरफ रिया का वो इंटरव्यू एक तरफ। वो बहुत फेक इंटरव्यू है, इन्हें लगता है टीवी पर रोकर दिखा देंगे, तो पब्लिक इमोशनल हो जाएगी और हमारा साथ देगी। पब्लिक बहुत समझदार है, तुम्हें लगता है कि सफेद सूट पहनकर इंटरव्यू दोगे तो बहुत शरीफ लगोगे। मैं सफेद सूट पहनकर बैठ जाऊं तो मैं शरीफ हो जाऊंगा क्या"।


यूजर्स ने एल्विश यादव को याद दिलाए 'कर्मा'

Youtuber एल्विश यादव के इस इंटरव्यू को देखने के बाद अब यूजर्स इस पर उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रही है। एक यूजर ने लिखा, "भाई इसकी बात अब इसके ऊपर ही आ रही है, इसलिए कहते हैं 'कर्मा घूम फिर कर आते हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, "अरे उसने अपने भविष्य के बारे में पहले से ही प्रेडिक्ट कर दिया था"।

अन्य यूजर ने लिखा, "इसका खुद का स्टेटमेंट खुद इसी को फंसा रहा है"। कई फैंस उनको इस मामले में सपोर्ट भी कर रहे हैं और एल्विश को स्ट्रांग रहने के लिए कह रहे हैं

Post a Comment

0 Comments